Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स


एडवांस्ड ट्रेडर्स माइंडसेट कोर्स तीन ट्रेडिंग कोर्स, वन रिजल्ट कॉपीराइट कॉपी 2007 - 2017 सेकंडस्कीक्स फॉरेक्सिक्स सर्वाधिकार सुरक्षित। सेवा की शर्तें। गोपनीयता नीति कोई वित्तीय सलाह नहीं - द्वितीय सेकियाँ फॉरेक्स पर सूचना, और साइट के दूसरे सिक्योरॉफिक्स या ठेकेदारों और कर्मचारियों से कोई पत्राचार केवल शिक्षा और सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान किया जाता है, बिना किसी प्रकार के किसी भी व्यक्त या निहित वारंटी के बिना, सटीकता, पूर्णता की वारंटी, या किसी विशेष प्रयोजन के लिए फिटनेस इस साइट में या उसके द्वारा प्रदान की गई या प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापारिक सलाह या किसी अन्य सलाह के लिए नहीं है। इस साइट पर दी गई जानकारी और इस साइट से या उसके माध्यम से उपलब्ध कराई गई प्रकृति सामान्य है और आपके लिए उपयोगकर्ता या किसी और व्यक्ति के लिए विशिष्ट नहीं है आपको इस साइट पर किसी भी तरह की सूचना के आधार पर किसी भी निर्णय, वित्तीय, निवेश, कारोबार या अन्य किसी भी मामले पर आधारित नहीं होना चाहिए, जिसमें एक पेशेवर ब्रोकर या सक्षम वित्तीय सलाहकार के साथ स्वतंत्र निहित समाधान और कंसल्टेंसी शामिल है। आप समझते हैं कि आप इस साइट पर या इस साइट के माध्यम से उपलब्ध किसी भी और सभी जानकारी का उपयोग कर रहे हैं जो कि अपने स्वयं के जोखिम पर है। जोखिम का वक्तव्य - विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, वस्तु, इंडेक्स फ्यूचर्स या किसी अन्य प्रतिभूति का व्यापार संभावित इनाम है, और इसमें संभावित जोखिम भी शामिल हैं। इस वेबसाइट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ट्रेडिंग उपयुक्त नहीं हो सकता है। निवेश करने के इच्छुक व्यक्ति को अपनी स्वतंत्र वित्तीय या पेशेवर सलाह लेनी चाहिए। आपको उसी यात्रा से गुज़रना पड़ता है, वही गलती करनी पड़ती है और एक ही दीवारों के खिलाफ अपने सिर की पिटाई करनी पड़ती है। मैंने आपके लिए इन गलतियों को बना दिया है ताकि आप के पास न हो। क्यों अपनी खुद की गलतियों से सीखें जब आप एमई से सीख सकते हैं आपका सबसे बड़ा खतरा यह सुनिश्चित कर रहा है कि आपको सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक शिक्षा मिल रही है और आप जो कूड़ेदान पर बाहर हैं वह उस समय कीमती समय को बर्बाद न करें। इंटरनेट एक दोधारी तलवार है यह महान है क्योंकि यह आपको आपके व्यापार को तेजी से सुधारने के लिए आवश्यक जानकारी तक आसानी से पहुंच पाने की अनुमति देता है, लेकिन इसका यह भी मतलब है कि बहुत अधिक कचरा प्रकाशित किया जा रहा है, आपका ध्यान हटाने से आपको ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। सबसे अच्छी बात यह है कि नीचे वीआईपी ईमेल वर्ग के लिए साइन अप करके एक उच्च संभावना व्यापारी बनना सीखें। जब आप जानते हैं कि कैसे उच्च संभावना और कम जोखिम व्यापार सेटअप करने के लिए, आप उन्हें सभी समय के फ्रेम और कई अलग-अलग बाजारों में बनाने में सक्षम होंगे जो आपके लिए भारी व्यापारिक संभावनाएं पैदा करते हैं। पहली रात मैंने व्यापार शुरू किया मैं असली पैसे के कुछ सौ डॉलर बना दिया। याय लेकिन - यह एक पूर्ण दुर्घटना थी। मैंने AUDUSD पर 5 मिनट का व्यापार किया था। मैं 5 मिनट की समय सीमा का व्यापार क्यों कर रहा था, मुझे नहीं पता था कि मंच पर कोई अन्य समय सीमा थी। मुझे पता नहीं था कि मैं उस समय बाज़ार-निर्माता मंच पर क्या कर रहा था, जो कि मैं उस समय व्यापार कर रहा था, लेकिन वे बहुत ही करीब थे, और ये सिर्फ एक ही लड़ाई थी, जो हर 30 सेकंड में दुर्घटनाग्रस्त होने से उनके चार्ट को बनाए रखता था। मैं पहली रात काम से घर आया था और मेरे जीवन का भय देखने के लिए एक बड़ा बदलाव आया था। मैंने सोचा कि AUDUSD का व्यापार बंद हो गया था, लेकिन मैं पिछली रात बिस्तर पर गया था, उठकर काम करने के लिए गया था और पूरे समय में 5 मिनट के व्यापार झूलते हुए स्थान पर बिना किसी नुकसान का नुकसान हुआ था। भाग्यशाली यह लगभग 10 साल पहले था और एक लंबी और हवा वाली सड़क में विशाल सबक 10 साल पहले मैंने जो समस्या का सामना किया था, वह यह था कि मेरे व्यावसायिक यात्रा में मार्गदर्शन करने में सहायता के लिए कोई ऑनलाइन पाठ्यक्रम और कोई गुणवत्ता शिक्षा नहीं थी, जैसे आपके लिए है।

No comments:

Post a Comment