Friday 17 November 2017

एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ग्राहक सेवा फोन नंबर


एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा का संपर्क यह है कि आपके कर्मचारी ग्राहकों को भ्रामक कर रहे हैं इस बारे में सूचित करना है पिछले 10 वर्षों के लिए खुद एचडीएफसी का खाताधारक मैंने अपने एक कर्मचारी को ग्राहक सूचना केंद्र में एसबी एसी में न्यूनतम शेष राशि के बारे में पूछा है उन्होंने कहा कि यह न्यूनतम शेष राशि के लिए 5000 रुपये था। फिर मैंने एक महीने के बाद न्यूनतम शेष राशि को खाता विवरण प्राप्त करके नकद वापस ले लिया, मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने 800 रुपये का न्यूनतम शेष नहीं रखने के लिए - 800 रुपये का कटौती की। एटीएम बेंगलुरु में एसबीआई डेबिट कार्ड के माध्यम से 02022012 पर एटीएम 8184 पर वापसी कोई राशि नहीं मिली लेकिन डेबिट हुई कोई रिवर्स एटीएम वापसी नहीं यहां तक ​​कि मुझे भी हैदराबाद में एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मैं एचडीएफसी डेबिट कार्ड धारण कर रहा हूं मैंने डीसीबी बैंक एटीएम से राशि वापस ले ली है, क्योंकि सर्वर वापस लेने के समय नीचे था, मुझे पैसा नहीं मिला, लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे खाते से पैसे काट लिया गया था। मैं समझ नहीं सका कि इस परिदृश्य में क्या करना है मेरे पास एक क्रेडिट कार्ड था मैंने भुगतान किया और निपटान किया लेकिन मुझे कोई बकाया प्रमाण पत्र नहीं मिला। अब मुझे प्रमाण पत्र की ज़रूरत है। मैंने इतने सारे फोन कॉल किए हैं। लेकिन मुझे यह कहना अफसोस है कि आपके अंत से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब मैं अंतिम अनुरोध करता हूं। इसके बाद अगर मुझे कोई बकाया राशि नहीं मिली तो मैं आरबीआई के पास जाऊंगा तो कृपया मेरे ई मेल आईडी पर गंभीर हो। धन्यवाद। मैं नई चेक बुक के लिए आवेदन करना चाहता हूं जहां मैं नेट बैंकिंग तक पहुंच सकता हूं, उसी के लिए मैं कहां आवेदन कर सकता हूं और आप ग्राहक समर्थन पर कॉल कर सकते हैं। एक मासिक किस्त मेरे खाते से ऐक्सिस बैंक के हर महीने के महीने में होती है I प्रिय एचडीएफसी बैंक की टीम, मैं वास्तव में एचडीएफसी एचएसआर शाखा टीम द्वारा परेशान हूं। इसकी तरह के हथियार और मुझे यकीन है कि अगर कोई कार्रवाई तेज नहीं हुई है तो मुझे उपभोक्ता अदालत के लिए जाना होगा। मेरे पास एचडीएफसी में दो खाते हैं और पिछले 7 सालों से हम एचडीएफसी का हिस्सा हैं। अगर ये कई सालों में बैंक के साथ अच्छे संबंध के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं बहुत दुःखी हूं। अंक: मैंने पिछले साल अप्रैल में एचएसआर लेआउट शाखा में एक दूसरा खाता खोला (खाता संख्या: एक्सएक्स) और मुझे वादा किया गया कि मुझे दोनों खातों में न्यूनतम शेष राशि के रूप में 25000 को बनाए रखने की आवश्यकता है (मेरी बिक्री व्यक्ति राहुल और सुभान अली को बताया)। मुझे यह था, लेकिन सितंबर में, मुझे एक्साइब शुल्क के साथ लगाया गया था। बैंक शाखा प्रबंधक और दीपा ने उसी बैंक से 3 महीने के लिए झूठे वादों की बदौलत इसे उलट कर दिया लेकिन कभी नहीं किया। आखिरकार मुझे पिछले गुरुवार (11 जनवरी 2012) पर अपने खाते को बंद करने के लिए जाना पड़ा था, लेकिन यह अभी भी बंद नहीं हुआ है, फिर भी मेरे खाते में 25,300 एयूबी शुल्क लगाए जाते हैं। यह वास्तव में पागल है, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मेरा खाता तुरंत बंद क्यों नहीं हुआ है और जब मेरे पास न्यूनतम शेष राशि होती है तो एक्ज़िब्यू शुल्क क्यों होता है? मैं तत्काल समाधान चाहता हूं और जीता 8217t इसे हल्के से ले लो। जल्द से जल्द अपने उत्तर की ओर देख रहे हैं प्रिय महोदय, मैं अपने नॉक को प्राप्त करना चाहता हूं जिसे कोई भी शरीर नहीं संपर्क कर सकता है, मैंने जवाब दिया है कि मैंने डिमैट एसी के संचालन का अनुरोध नहीं किया है, लेकिन अब भी बैंक ने मेरी डीमैट एसी शुरू की है। वास्तव में मैंने कभी भी कोई ट्रेडिंग नहीं किया है 8220 मैंने बैंक से एक पत्र प्राप्त किया है जिसमें इसमें 7500 रुपये से पहले 15.जान सेवा शुल्क के रूप में जमा करने का उल्लेख है। 8221 यह किस प्रकार का बैंक है, मैं कुछ भी भुगतान नहीं करूंगा। मुझे नेट बैंकिंग उद्देश्य के लिए अपने ग्राहक आईडी की आवश्यकता है, और कृपया अपने क्रेडिट कार्ड का 2,90 रुपये पंजीकरण शुल्क रिवर्स कर दें .. प्रिय महोदय महोदया, पिछले महीने मैंने राष्ट्रीय गैरेज जम्मू से टाटा कार खरीदी है और ये टाई अप कर रहे हैं ऋण के लिए एचडीएफसी के साथ मुझे आपके बैंक से 4.5 लाख रुपये का ऋण मिला है। अब यह मुद्दा यह है कि एचडीएफसी ने राष्ट्रीय गैरेज के बजाय किसी अन्य डीलर को ऋण राशि का भुगतान किया है। मैंने इस मुद्दे के लिए एचडीएफसी लोगों से संपर्क किया है लेकिन हर बार उन्होंने कहा कि गलती से उन्होंने इस राशि को अन्य डीलर को चुका दिया है और इसे ठीक करने के लिए 2-3 दिनों का समय लगेगा। अब एक महीने से अधिक समय बीत चुका है और मेरा अस्थायी पंजीकरण संख्या समाप्त हो गई है और मुझे पंजीकरण के लिए आवेदन करना होगा लेकिन डीलर ने मुझे बिक्री पत्र देने से इंकार कर दिया है क्योंकि उन्हें एचडीएफसी से कार का भुगतान नहीं मिला है। यह मेरा विनम्र अनुरोध है कि अपराधियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने और पैसे को डीलर को छोड़ना। आदरणीय महोदय, मैंने हाल ही में अपना खाता बनाया, मेरी शुरुआत को 8216 वी 8217 के बजाय 8216 -8217 के रूप में गलत वर्तनी दी गई है। इसलिए कृपया आप इसे बदलने के लिए अनुरोध करते हैं। खराब सेवा के कारण हमारा व्यवसाय प्रभावित हो रहा है आपकी वेबसाइट कल से नीचे है और त्रुटि दिखाती है हमारे पास एक चालू खाता है और प्रत्येक दिन कम से कम 50 एनईएफटी लेनदेन की आवश्यकता है। यह आपके जैसे प्रतिष्ठित बैंक के लिए अच्छा नहीं है मुझे मेल के माध्यम से मासिक खाता विवरण प्राप्त हुआ है लेकिन मुझे अपना पासवर्ड भेजने के लिए पासवर्ड नहीं मिला I मैंने अपना मोबाइल नंबर बदल दिया है हाल ही में। मैं अपना मोबाइल नंबर कैसे अपडेट कर सकता हूं ताकि मैं एचडीएफसी डेबिट कार्ड के उपयोग से हर लेनदेन के लिए एसएमएस के माध्यम से सभी अपडेट प्राप्त कर सकूं। अगर मुझे व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करने में दिलचस्पी है तो मुझे आपके किसी एक अधिकारी से कॉल मिल गई है। जैसा कि मैं आवेदन करना चाहता था, मैंने आसानी से सहमत हुए दस्तावेज़ों को प्रस्तुत किया और उनके लिए अनुरोध किया। मैंने उन आवेदनों पर हस्ताक्षर भी किया था जो वे मेरे काम के स्थान पर मिल चुके थे। इसकी 3 महीने की अवधि है और मुझे कुछ या अन्य दस्तावेज तैयार करने को कहा गया है और देरी हो रही है। Iam क्या हो रहा है के साथ खुश नहीं है मेरे पास आपकी कंपनी का क्रेडिट कार्ड था मेरे पास मार्च 2008 में कार्ड खो गया था। मैंने एचडीएफसी बैंक हिसार में अपने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक करने का अनुरोध दिया था, लेकिन कुछ समय बाद आपका ऑपरेटर ने मुझसे फोन किया और कहा कि 2500 रुपए की वजह से भुगतान किया गया है। मैंने भुगतान के जरिए पुनर्प्राप्ति के माध्यम से दिया था एग्ग्ट ... अब दो साल बाद कह रही है कि अभी भी भुगतान लंबित है..कृपया मेरे खाते को बंद करो। गलती से हमें सीबीडीटी टैक्स का ई-पेमेंट 778 रुपये के बदले 778 रुपये तक हो गया है। ट्रांज़ैक्शन रद्द करते हैं और प्रवेश वापस ले जाते हैं। एचडीएफसी ग्राहक सेवा: एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड और होम लोन कस्टमर केयर नंबर एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर पता है अगर आप इस प्रतिष्ठित बैंक के ग्राहक में से एक हैं एचडीएफसी 1992 से सेवा में रहा है। बैंकिंग क्षेत्र में कई ग्राहकों को झुकाता है। लोग अपने पैसे को अच्छे हाथों में रखना और निगरानी करना चाहते हैं। भविष्य में नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस सेक्टर के लिए एक अच्छी ग्राहक देखभाल सेवा होना जरूरी है। अपने प्रत्येक ग्राहक से संबोधित करने के लिए, इन बैंकों के पास विभिन्न क्षेत्रों या शहरों के लिए एकाधिक ग्राहक देखभाल केंद्र हैं। एचडीएफसी बैंक (हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन) एक भारतीय बैंक है जो दुनिया भर में सेवा करता है। 1992 में स्थापित, इसका मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में है जहां तक ​​संपत्ति का संबंध है, यह दूसरी सबसे बड़ी निजी बैंक है। 75,000 कर्मचारियों के साथ बैंक की वार्षिक आय करीब 20 करोड़ है। यह भारत के 2500 शहरों में फैला हुआ है और लगभग 4800 शाखाएं हैं जब भी आप किसी भी बैंक को कॉल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी महत्वपूर्ण विवरण जैसे एसी नं। एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन को आसान। यहां सभी आवश्यक एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या हैं। सुनिश्चित करें कि आप इस सूची को काम में रखें या पृष्ठ को बुकमार्क करें जब भी आप कर सकते हैं एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या क्षेत्र के अनुसार आपकी सुविधा के लिए निम्नलिखित सूची को वर्णानुक्रम में व्यवस्थित किया गया है। अपने मुद्दों के समाधान के लिए एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर का उपयोग करें यहां एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्याओं के सभी राज्यों की एक त्वरित जानकारी है। ऊपर की सूची आपको अधिकांश मामलों में मदद करने जा रही है। बेशक, अधिकांश संख्याएं टोल फ्री नहीं हैं और आप 8217 डी अतिरिक्त मोबाइल कॉल शुल्क अदा करते हैं। शायद, यह कारण है, हम एचडीएफसी ग्राहक सेवा के टोल फ्री नंबर भी उपलब्ध करा रहे हैं। एचडीएफसी अन्य ग्राहक सेवा संख्या यहां एक एचडीएफसी शिकायत विभाग के ग्राहक सेवा फोन नंबर है। शिकायत निवारण कार्यालय: 022 6160 6161, 022 2586 9 303 डीमैट खाता संबंधित शिकायत के लिए: 022 2586 9 303 एचडीएफसी टोल फ्री ग्राहक सेवा संख्या यहां एचडीएफसी ग्राहक सेवा के लिए 242157 टोल फ्री नंबर हैं। 1800 425 4332 1800 22 4060 1800 22 1006 एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ग्राहक सेवा संख्या विवरण प्राप्त करने के लिए या एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड के बारे में किसी भी शिकायत दर्ज करने के लिए क्रेडिट कार्ड के लिए निम्नलिखित नंबर का उपयोग कर सकते हैं: 044 23744704 बीएसएनएल और एमटीएनएल ग्राहक क्रेडिट कार्ड संबंधित मुद्दों के लिए निम्न टोल फ्री नंबर का उपयोग कर सकते हैं एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ग्राहक सेवा संख्या के ऊपर भी नए क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने या खोए हुए क्रेडिट कार्ड से संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने नेट-बैंकिंग पासवर्ड को आसान बनाते हैं। इसके अलावा सुरक्षित पक्ष पर भी कभी भी आपको पूर्ण क्रेडिट कार्ड नंबर न दें और किसी को भी पिन करें यह एक सुरक्षित पक्ष पर होना बुद्धिमान है एचडीएफसी नेट बैंकिंग और फोन बैंकिंग ग्राहक सेवा संख्या लाइन में खड़े घंटे और लंबी कागजी कार्यों के बाद लोगों से निपटना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब प्रौद्योगिकी हमारे जीवन में बहुत प्रचलित हो गई है। नेट बैंकिंग और फोन बैंकिंग ने कई लेनदेन आसान बना दिए हैं और कुछ ही क्लिकों के साथ यह कुछ क्लिक्स के साथ किया जाता है नेट बैंकिंग या फोन बैंकिंग के संबंध में किसी भी शिकायत के लिए, नीचे उल्लिखित नंबरों पर कॉल करें: एचडीएफसी बैंक ऋण ग्राहक सेवा संख्या बैंक एक सस्ती दरों पर ऋण प्रदान करते हैं जो नागरिकों को अपने सपनों के घरों को खरीदने में सक्षम बनाती हैं। एचडीएफसी ऋण प्रदान करने में प्रमुख बैंकों में से एक है, यह शिक्षा, व्यक्तिगत, कार या गृह ऋण है। इसकी एक बहुत कड़े प्रक्रिया और विधि है, जो अंततः ग्राहक को अधिक सुरक्षित होने की अनुमति देती है। यहां संपर्क विवरण दिए गए हैं: एसएमएस एचडीएफसीओएमई को 56767 के लिए ऋण सेवाएं 8 बजे से 8 बजे के बीच सभी दिन उपलब्ध हैं एचडीएफसी होम लोन कम हित के साथ सबसे अच्छा होम लोन प्रदान करता है। हालांकि, आप अपने साथ सबसे अच्छी ग्राहक सेवा प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित हैं। होम लोन को जल्दी से प्राप्त करने के लिए ऊपर एचडीएफसी ग्राहक सेवा का उपयोग करें। एचडीएफसी विदेश संपर्क विवरण यहां अन्य देशों के संपर्क संख्याएं हैं जहां एचडीएफसी किसी आपातकालीन या सामान्य मुद्दों के मामले में काम करती है उम्मीद है कि एचडीएफसी के विदेश कार्यालय के उपरोक्त संपर्क संख्या आपको अपने मुद्दों को सुलझाने में मदद करेगी। एचडीएफसी ग्राहक सेवा विदेश शाखा की शाखाओं का उपयोग करते हुए अपने फोन शुल्क की देखभाल करें। यह अनुशंसा की जाती है कि आपको सस्ती एसटीडी आईएसडी योजना मिल जाए। एचडीएफसी हेड ऑफिस का पता एचडीएफसी बैंक हाउस, सेनापति बापट मार्ग, लोअर परेल, मुंबई, भारत 400 013. आईसीटीएमटीसीएआर. कॉइन एक पोर्टल है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न ग्राहक सेवा केंद्र के बारे में मदद करने के लिए समर्पित है। यदि आप अपने उपयोगकर्ताओं में से एक हैं तो आप अपने पोर्टल से एयरटेल डिजिटल टीवी ग्राहक सेवा भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप यहां दी गई एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या का उपयोग करते हुए उपयुक्त विभाग तक पहुंचने में परेशानी महसूस कर रहे हैं, तो कृपया हमें बताएं। हम आपकी ओर से उन तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। एचडीएफसी समर्थन फेसबुक और ट्विटर जैसी प्रमुख सामाजिक मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। आप उनसे त्वरित रिज़ॉल्यूशन के लिए संपर्क करना चाहिए। आपके प्रश्न हल करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। सुनिश्चित करें कि आप कभी भी उन्हें अपनी डेबिट और क्रेडिट कार्ड जानकारी नहीं देते हैं कभी भी अपना पिन नंबर और सुरक्षा कोड किसी को न दें पोस्ट नेविगेशन प्रिय महोदय, मैं क्रेडिट कार्ड से संबंधित अपने आवेदन के अपडेट को जानना चाहता हूं। संदर्भ संख्या: 1611091782445001. इसके बहुत लंबे समय तक मैं didn8217t किसी भी अद्यतन प्राप्त इसके लिए मैंने 21 नवंबर को शाम 6:52 बजे अपने बैंक से एसएमएस प्राप्त किया था, जिसके लिए यह 5 दिनों में पूरा हो जाएगा। उसके बाद कोई अद्यतन नहीं आवेदन संख्या CC296065 9 है कृपया मुझे स्थिति ASAP अद्यतन करें। It8217 बहुत ऊंची पेशेवर है कि कई प्रश्नों के बाद कोई शरीर जवाब नहीं। कम से कम अपडेट मुझे केवल पहली कॉल के बाद मैंने अपनी पहली ईमेल के बाद प्राप्त किया I8217m इंतजार कर रहा था क्योंकि उन्होंने मुझे बताया कि वह मुझे सभी विवरण और अद्यतन के साथ अपडेट करेगा। मुझे लगता है कि अब मैं एक मामला दर्ज करूँगा और मेरी समस्या के बारे में आरबीआई को अपनी जांच भेजूंगा और मेरे व्यक्तिगत दस्तावेज के बारे में पूछताछ करूँगा जो अन्यथा उपयोग नहीं कर सकते हैं। अगर आप मुझे अपडेट प्रदान करते हैं और 23 दिनों के भीतर, मैं अपने सारे विवरण आरबीआई अपीलीट को कार्रवाई करने के लिए साझा कर दूँगा। इसलिए किसी और को आपकी उपभोक्ता सेवा और बैंक की सुविधाओं के ऐसे गैर जिम्मेदार व्यवहार का सामना नहीं कर सकता। इसके लिए मैंने कई बार hdfc. creditcard. ncrgmail पर भेज दिया लेकिन कोई उत्तर नहीं दिया। अपडेट एमएसएएपी सादर Kuldeep कुमार का कहना है: Im भी एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा लगता है कि मेरे कार्ड का दुरुपयोग किया गया है जैसे ही तुरंत पुष्टि और सूचित करें। मेरे कार्ड नंबर 5,523 4410 00732460 आज मुझे कुछ दुर्व्यवहार लगता है। कृपया आज के रूप में भुगतान करने के लिए शेष राशि को सूचित करें। मेरा कार्ड नं 5523 44100073 2480 एम, नटराजन एचडीएफसी बैंक मैं देख रहा हूं जो बैंक में से एक है। हर बार जब हर व्यक्ति अलग-अलग जानकारी प्रदान करता है तो मुझे एचडीएफसी ग्राहक सेवा द्वारा पाला जाता है, और वे ग्राहक के साथ बात करने के बारे में नहीं जानते हैं। ये थैचर कस्टमर हैं कि 8221 मैं आपका कॉल 8221 डिस्कनेक्ट करूँगा और कुछ समय बोल रहा हूं, और अगर मैं कहता हूं किसी वरिष्ठ को स्थानांतरित करें कार्ड आवेदन के समय मुझे बताया गया है कि मुझे इसमें शामिल होने के शुल्क का भुगतान केवल एक ही समय के बाद किया गया है, लेकिन अब हर साल मुझे 577 साल का आरोप लगाते हैं। जब मैं ग्राहक से देखभाल करता हूं तो उसने मुझसे कहा कि मैं कुछ भी करने में असमर्थ हूं। नोडल डेस्क पर मेल एक दिन मुझे आपके सीसी देखभाल से कॉल प्राप्त हुई, मेरे पोस्टपेड बिल के लिए स्वत: डेबिट के एबीटी सक्रियकरण की मांग करते हुए उसने मुझे बताया कि अगर मैं सक्रिय हूं तो मुझे 1000 रिवेंटल प्वाइंट मिलेगा सफल भुगतान 1 भुगतान, अब मैंने 4 भुगतान और हर महीने भुगतान किया उनसे पूछता है, लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है और वे हर समय मेरा कॉल डिस्कनेक्ट करते हैं। अब मैं बहुत हद तक आश्वस्त हूँ कि अब मैं किसी भी अधिक एचडीएफसी कार्ड सेटिविसे का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूँ और मैं अपने सभी प्रिय को इसका इस्तेमाल नहीं करने का सुझाव देगा। सार्वजनिक मीडिया में जाएंगे। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज विजय कुमार चेतनानी का कहना है: प्रिय महोदय, पुनः मेरे बचत बैंक एसी नहीं। 004018230823015805 मेरे मोबाइल पर यह संदेश है कि मुझ पर न्यूनतम शेष राशि लगाई गई है I यह बहुत ही आश्चर्य की बात है कि जब मेरी नई किताब आपके अलईपोर ब्रांच से अपडेट की जाती है, तो मेरे क्रेडिट के लिए पर्याप्त शेष राशि बताती है कि ऐसा संदेश मेरे पास क्यों भेजा जाना चाहिए कृपया मामले को देखें क्योंकि अन्यथा मुझे बैंकिंग लोकपाल के साथ इस मामले को उठाना होगा। उज्ज्वल कुमार कहते हैं: गलती से मेरे भाई ने किसी अन्य खाते में फंड को ट्रांसफर कर दिया है 8230 कृपया उस 8230 के साथ मेरी मदद करें। मैं एचडीएफसी बैंक के एचडीएफसी बैंक में उस खाते 8230 के अकाउंट धारक से बात करना चाहता हूं, एचडीएफसी 20002851 के आईएससी कोड के साथ कृपया ई-मेल पर उत्तर दें ताकि मैं आपके साथ और जानकारी साझा कर सकूं। निलेशकुमार दालुभाई पटेल कहता है: मैं 200 9 के बाद से ग्राहक हूं, मुझे समस्या का सामना करना पड़ रहा है मेरी पूछताछ के लिए ग्राहक सतर्कता उत्तर मुझे पिछले एक साल में पिछले 3 वर्षों में एक सेवा है। 9 दिसंबर 2017 मैं ग्राहक देखभाल 9898271111 के लिए शिकायत करता हूं और मेरी एक सहायक सेवा को रोक देता है, वे एक सहायक सेवा जारी रखने की कोशिश कर रहे हैं। कोई समस्या नहीं मुझे आपकी शिकायत मिली है आपकी सेवा और ग्राहक सेवा आपको 48 घंटों से संपर्क करते हैं, लेकिन मेरे बैंकों के लिए कोई कॉल नहीं है और स्वचालित एसी डेबिट एक सहायक सेवा I8217m संतुष्ट नहीं है नवीन त्रिपाठी कहते हैं: कृपया इसे 8217 जरूरी है मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से मेल किया, कृपया आज ही इसे सुधारने का प्रयास करें। या रखो.आपके साथ अपना क्रेडिट कार्ड. मैं केवल अपना खाता बंद कर दूंगा यदि आप समय पर मेरी समस्या को हल नहीं कर सकते हैं तो wt क्रेडिट कार्ड का उपयोग है I अपने पसंदीदा सेवा प्रदाताओं को ग्राहक सेवा नंबर, ईमेल और सोशल मीडिया प्रोफाइल लिंक iCustomercare. co. in को अपनी आवश्यकता का ख्याल रखना और सभी संभव टोल फ्री नंबर और सोशल मीडिया संपर्क प्रदान करना चाहते हैं, ताकि आप उन्हें जल्दी से पहुंच सकें हमारा उद्देश्य ग्राहकों को शिक्षित करना है और एक सेवा प्रदाता और ग्राहक के बीच की खाई को पाटने के लिए है अगर आप उसी से संबंधित सहायता प्राप्त करना चाहते हैं या अपने सेवा प्रदाता के संपर्क विवरण ढूंढने में असमर्थ हैं, तो आप तक पहुंचने में संकोच न करें। हाल के पोस्ट महत्वपूर्ण लिंक

No comments:

Post a Comment