Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे यूके याहू


नया 2017 8220 जीटीआर 8217 एस सबसे बड़ा आलोचक सायमन और ग्लोबल ट्रेड रूम के लिए यह गलत हो रहा है 8221 1 ऑनलाइन ट्रेडिंग शिक्षा जीटीआर। बस बेहतर रहना जारी रखता है क्या सभी उपद्रव के बारे में क्या है क्या आप अधिक यातायात चाहता है पुलिवेनर ग्रैंड मैग्नीस टरपिस ओडिओ पीड फेल्विनैर मैटिज ऑस्टिवियर फॉर ग्लोबलस ग्लोबलस फ्यूचर ट्यूबस डायसर्स स्केलेरीस्क स्कूटर डिस्निसीम लॉपेटीक वाउचरर्स मोंट्स वाटरर्स लेकस लेकस वायमोटेटो डेनिस ओकुलस लॉरम स्कोरस स्पायरैटियो डोडेनस क्रिसमस गेलरिया टिक्स डिजिट ड्यूओलो फेटेमस लेपस प्रीबुल टेटलस स्केलरिसक कोर्सस dignissim lopatico vutario Montes vutario lacus अग्रिम-आदेश दिया गया हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें और आपकी लाभों में बढ़ोतरी करें अब हम आपके ई-मेल को तीसरे पक्षों के साथ कभी साझा नहीं करते हैं न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें इस पोर्टेबिलिटी का उपयोग करने के लिए, इस पोर्टेबिलिटी के माध्यम से पोर्टेबिलिटी, नॉन ग्राउण्ड, या एग्जासिंग मैग्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष आप अपने अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष के लिए पंजीकरण करते समय आप निशुल्क के लिए मेरे विदेशी मुद्रा संकेतक में से एक प्राप्त करते हैं। नीचे दिए गए विवरण। आपने इस सप्ताह से अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे को याद किया है। हालांकि, मैं शनिवार 11 फरवरी को अपने अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम की तारीख और सामग्री की घोषणा कर रहा हूं, इसलिए कृपया इसके बारे में अधिक जानने के लिए कृपया वापस लौटें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें आप don8217t में भाग लेने के लिए है सभी कि रजिस्टर वीडियो रिकॉर्डिंग और एक नि: शुल्क सूचक भेज दिया। हैलो और मेरे पृष्ठ पर आपका स्वागत है जो आप अपने मासिक फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम के लिए पंजीकरण करते समय क्या अपेक्षा कर सकते हैं। प्रति माह एक बार, जो आम तौर पर प्रत्येक माह का पहला सोमवार होता है (जब कि उस सोमवार की छुट्टियां हैं) मैं एक मुफ़्त विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में करीब 2 घंटे खर्च करता हूं। आप इस पृष्ठ के दाहिने हाथ पर अगले एक के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। महत्वपूर्ण: निशुल्क व्यापार कक्ष के लिए रजिस्टर करने वाले सभी व्यक्ति को इस घटना का एक वीडियो रिकॉर्डिंग भेजा जाता है ताकि यदि आप इसे जीवित नहीं बना सकें आप बाद में बैठकर अपने कमरे में अपने कमरे में देख सकते हैं। मेरे संपूर्ण व्यापार प्रणाली को एक मुफ्त व्यापारिक कमरे में कवर करना असंभव है, इसलिए मैं जो करने की कोशिश करता हूं वह सिस्टम के एक पहलू को चुनता है और लगभग 2 घंटे में इसे कवर करता है। उदाहरण के लिए, मेरे सिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा महत्वपूर्ण मुद्रा युग्म मूल्य बिंदुओं को उजागर करने के लिए क्षैतिज समर्थन प्रतिरोध प्रतिरोध लाइनों का उपयोग होता है। प्रणाली के अन्य मुख्य भाग हैं: मुद्रा ताकत और कमजोरियों से पता है कि किस मुद्राओं के व्यापार और किस समय के फ्रेम में तीन मोमबत्ती पैटर्न एक तीन बार मोमबत्ती के पैटर्न हैं जो मैं अपनी ताकत और कमजोरी विश्लेषण पूरा कर चुका हूं। यह प्रक्रिया अपने आप में एक कौशल है जिसे सीखा जा सकता है। हर दिन व्यापार करने के लिए पांच विदेशी मुद्रा रणनीतियों में से किसी एक का उपयोग कैसे करें व्यापारिक अवसरों के कुछ मुनाफे से खुद को छोड़ने के लिए कुछ कारोबारी उम्मीदवारों को कैसे समाप्त करना है I बाहर काम करना जो व्यापार के अवसरों की सफलता की सर्वोत्तम गणितीय संभावना प्रदान करते हैं। यह सबसे कठिन हिस्सा है। मैं इसे प्रक्रिया के अंतिम 20 कहते हैं। ये मेरे व्यापारिक प्रणाली का मुख्य हिस्सा हैं, लेकिन कई अन्य तत्व भी हैं जो मैं यहां सिखाता हूं जो यहां सूचीबद्ध नहीं हैं। प्रणाली जटिल नहीं है। इससे दूर। यह इंटरनेट पर मिले आसान व्यापार प्रणालियों में से एक है। हालांकि, अभी भी कई घटक भाग हैं और उन सभी को सीखने की अवस्था की आवश्यकता है। इस कारण से मुझे उम्मीद है कि आप देख सकते हैं कि एक मुफ्त ट्रेडिंग रूम में ट्रेडिंग सिस्टम की पूरी और पूरी तस्वीर देना असंभव होगा। इसलिए। प्रत्येक व्यापारिक कमरे में मैं सिस्टम के एक या दो तत्वों को लेने की कोशिश करता हूं और उन्हें जितना भी कर सकता हूं उतना अच्छा लगाता हूं। फीडबैक से मैं अटेंडीज़ से जो मैं निशुल्क व्यापार कमरे में पढ़ता हूं, बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है। हर मुफ्त व्यापार कमरे में मेरा लक्ष्य कुछ सिखाना है जो सभी श्रोताओं को उनके व्यापार में उपयोगी मिलेगा, भले ही मैं उनसे कभी नहीं सुना। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम मैं हर महीने आयोजित करने के बारे में और अधिक समझाते हुए एक छोटा वीडियो है: अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष 8282 पर है .. सोमवार 5 सितंबर 2016 को 2.00 बजे ब्रिटेन समय 8230.था 8217 से 9.00 बजे न्यूयॉर्क समय। मैं आपको दिखा रहा हूं कि मैं विदेशी मुद्रा रीबाउंड रणनीति को कैसे व्यापार करता हूं। आप don8217t सभी 8282 में शामिल है कि रजिस्टर उसी दिन दर्ज वीडियो प्राप्त करें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें यहां पंजीकरण लिंक है आपको उस पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जो आपके ई मेल और नाम का अनुरोध करता है। मुझे आपके वास्तविक नाम की आवश्यकता नहीं है आपको केवल वीडियो की रिकॉर्डिंग भेजने के लिए सही ई-मेल की ज़रूरत है, इसलिए यदि आप गुमनाम रहना चाहते हैं तो नाम बक्से में कुछ भी दर्ज करने में संकोच न करें। मैंने ट्रेडिंग के कमरे में भाग लेने में बहुत मज़ा आया है और उस समय के दौरान बहुत सी सीखा है मैं 4 माह से अधिक समय तक शामिल हूं और महसूस करता हूं कि यहां से अकेले उड़ने का समय आ गया है। मेरा व्यापार बहुत अधिक मापा और सुसंगत हो गया है जो आपके मार्गदर्शन से किसी भी छोटे तरीके से नहीं है। बहुत धन्यवाद और संपर्क में रहें पीटर स्किनर (अब एक पूर्णकालिक व्यापारी) ट्रेडिंग शिक्षा यह कैसे होना चाहिए। कोई चालबाज़ नहीं, सिर्फ धैर्य, कठोर परिश्रम और एक उत्कृष्ट शिक्षक का पालन करने के लिए आवश्यक अनुशासन मार्क बोर्डमैन एक बहुत अच्छा शिक्षक और व्यापारी है। करीब एक चालीस साल के लिए एक सक्रिय व्यापारी होने के बाद ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं। समर्थन और प्रतिरोध नए अर्थ पर ले लिया है। प्रोफेसर बोर्डमैन द्वारा सिखाया गया समर्थन और प्रतिरोध के बारे में मैं पूरी तरह से जागरूक होने के साथ कभी भी कोई भी व्यापार नहीं रखता हूं। विदेशी मुद्रा की अजीब, गोधूलि संसार में, जहां पहले से न सोचा नौसिखिए व्यापारी कोंमैनों और शिकारियों के लिए आसान मांस साबित हो सकता है जो गहराई में भोजन करते हैं, मार्क बोर्डमैन एक ताज़ा सीधा और ईमानदार व्यक्ति है। वह यह बताता है जैसे यह है। वह एक विशेषज्ञ चार्ट रीडर भी है इस बाजार में सफलता का कोई आसान मार्ग नहीं है, लेकिन अगर व्यापारी कई महीनों में पढ़ाई की कला में अपने कौशल को तैयार करने के लिए तैयार है, तो, मार्क्स की मदद से, वह सर्वोत्तम अवसरों को खोजना शुरू कर देंगे और उसके अनुसार अपने व्यापार में सुधार करना शुरू कर देंगे । मैं पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, और मार्क निश्चित रूप से सबसे अच्छे आकाओं में से एक है जो मैंने पूरे किया है। उनके व्यापारिक कमरे शुरुआती और अधिक अनुभव वाले लोगों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन जिनके पास अभी तक उनकी बढ़त नहीं है उनके आराम और अनौपचारिक शिक्षण पद्धति को पचाद करना आसान है। वह स्पष्ट है और स्पष्टीकरण दोहराने के लिए तैयार है, मेरे जैसे नौसिखिया के लिए बहुत स्वागत है

No comments:

Post a Comment